1. नाइकी मैग
आखिर में नाइके मैग बनाने के लिए नाइकी 27 साल लगे। लेकिन वे केवल नाइके मैग के 100 जोड़े बनाने में सक्षम थे। बीकॉज कुछ ऐसे लोग थे जो ड्रीम शूज़ पाने के लिए बैंक को तोड़ना पसंद करते हैं। निस्संदेह अब तक के सबसे प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध जूते में से एक भविष्य में द्वितीय से आता है।

ओरिजनल कीमत : 1 करोड़
2. नाइकी फ्लाइट बोनफिडे
सबसे सुंदर डिजाइन नाइके जूते। नाइकी फ्लाइट बोनाफाइड जूता एक फ्लाईनाइट के ऊपरी हिस्से का ऊपरी आराम प्रदान करता है, जबकि एड़ी और शीर्ष पैर पर ज़िप्पर बिना लेस के लॉकडाउन प्रदान करते हैं। Flyknit ऊपरी प्रस्ताव हल्के समर्थन, खिंचाव और सांस लेने का निर्माण किया। हल्के फोम midsole लचीला, लचीला कुशनिंग प्रदान करता है।
                                            ओरिजनल कीमत : 30 हज़ार
3. नाइकी एयर फाॅर्स 1
बेस्ट सेलिंग बास्केटबॉल स्नीकर हर समय। यह एकमात्र और कठिन मिडसोल पर "पिवट पॉइंट" जैसी नई तकनीक की सुविधा के लिए इस तरह का पहला नाइके बास्केटबाल जूता था।
                                               ओरिजनल कीमत : 6 हज़ार

4. नाइकी फॉम्पोसाइट
फॉम्पोससाइट सबसे मज़ेदार जूते में से एक है जिसे सुवोश ने कभी बनाया है। पेनी हार्डवे का प्रतिष्ठित रूप लड़कों के नाइकी लिटिल पॉजिट वन में अगली पीढ़ी के एथलीटों को प्रेरित कर सकता है। भविष्य में फॉम्पोसाइट ऊपरी को फोम मिडसोल और रबर आउटसोल के साथ आराम और विश्वसनीय कर्षण के साथ जोड़ा जाता है, और कपड़ा जीभ और एड़ी जड़ सांस लेती है।
                                               ओरिजनल कीमत : 18 हज़ार
5. नाइकी जॉर्डन III
प्रीमियम काले रंग के चमड़े और छिद्रित ग्रे चमड़े को ऊपरी बनाते हैं, जो अग्नि लाल और नाइकी की प्रतीकात्मक हाथी त्वचा "सीमेंट" पैटर्न के हिट के साथ पूरक है। जूता एमजे के लिए टिंकर हैटफील्ड का पहला डिजाइन था और यह आज तक बास्केटबाल स्नीकर्स के बाद सर्वाधिक मांग में से एक है। अधिक रिलीज विवरण और मूल्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए लेख पढ़ें।
                                                ओरिजनल कीमत : 17 हज़ार